ADVERTISEMENT

MoMo Loan App

MoMo Loan App से लोन कैसे ले | MoMo Loan App इंटरेस्ट रेट | MoMo Loan App Review

MoMo Loan App

स्वागत है आप सभी का हमारी एक और पोस्ट में जिसमें हम आपको एक बड़े ही जबरदस्त Loan एप के बारे में बताने वाले हैं जिसमें से आप ऑनलाइन Loan बड़ी ही आसानी से ले सकते हैं और यह Loan बहुत ही भरोसेमंद कंपनी के द्वारा दिया जाता है।यह कंपनी का क्यों कंपनियों की तरह फ्रॉड नहीं करती , ना ही ज्यादा अपने App में घुसा कर ऐड भी नहीं दिखाती। यह कंपनी बहुत ही भरोसेमंद कंपनी है।दोस्तों इस App का नाम है MoMo Loan App की सहायता से आप बहुत ही आसानी से पर्सनल Loan प्राप्त कर सकते हैं और वह भी कुछ चुनिंदा स्टेटस में , तो आज की इस पोस्ट में हम आपको यही बताने वाले हैं कि आप MoMo Loan App से किस तरह से लोगों के लिए आवेदन दे सकते हैं और आप इस App से किस तरह से Loan प्राप्त कर सकते हैं। आपको किन-किन दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ने वाली है। इसकी जानकारी आज हम इस पोस्ट में आपको देने की कोशिश करेंगे। तो दोस्तों सबसे पहले हम जान लेते हैं कि आज की इस पोस्ट में हम क्या-क्या जानेंगे कि इसके बारे में हम पता करेंगे

इसे भी पढे -: Rush Loan App से लोन कैसे ले | Rush Loan App कितना इंटरेस्ट रेट | Rush Loan App Review

आज हम क्या-क्या पता करेंगे

ADVERTISEMENT

दोस्तों अगर आप अभी MoMo Loan App से Loan लेना चाहते हैं तो आज की इस पोस्ट में मैं आपको क्या-क्या जानकारी देने वाला हूं उसके बारे में बता देता हूं यह जानकारी देने वाला हूं यह नीचे दी गई है

1.सबसे पहले दोस्तों को यह बताने का प्रयास किया जाएगा कि आप इस App की सहायता से कितने तक का Loan प्राप्त करते हैं यानी अगर आप MoMo से Loan लेना चाहते हैं तो आपको यह कंपनी कितने तक का Loan दे सकती है और आप भी इस App से कितने तक का Loan के लिए आवेदन दे सकते हैं।

  1. अगर आप MoMo से Loan लेना चाहते हैं तो आपको यह भी जान लेना बोली होगी होगा कि आप को किन-किन दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ने वाली है MoMo से Loan लेने के लिए ताकि जब भी आप इन लोगों ने फार्म भरे तो आपको किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।
  2. तीसरा दोस्तों अगर आप MoMo से Loan लेना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है जानकारी के होगी कि आपको यह कंपनी कितना Interest Rate देने वाली है या नहीं आपको यह कंपनी कितने Interest Rate पर Loan देने वाली है ।
  3. चौथा दोस्तों आपको यह कंपनी कितना Tenure Rate देने वाली है यानी Loan की बकाया राशि को वापस करने के लिए दोस्तों में मिलता है वह कंपनियां को कितना देगी वही का मैंने आपको कितने महीनों का देगी कितने साल का देगी या फिर कम से कम कितने महीनों का देगी या ज्यादा से ज्यादा कितने महीनों का देख आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे।
  4. आपको कौन-कौन सा eligibility criteria पूरा करना होगा अगर आप MoMo Loan App से Loan के लिए अप्लाई करना चाहते हैं अगर आप इस eligibility criteria को पूरा कर पाते हैं तभी आपको यह कंपनी Loan देगी नहीं तुझे कंपनी आपको लो नहीं देने वाली इसलिए आप कोई है पूरी तरह से सुनिश्चित कर लेना है कि आप इस App के eligibility criteria में पूरी तरह से खरे उतरे हो।

MoMo Loan App

ADVERTISEMENT

MoMo Loan App Loan Amount

दोस्तों अगर आप MoMo Loan App से Loan लेना चाहते हैं या फिर Loan के लिए अप्लाई करने वाले हैं आवेदन देने वाले हैं तो आपके लिए यह जाने ना बहुत ही आवश्यक है कि यह कंपनी है आपको किसने तक का Loan दे सकती है। तो तो आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह कंपनी आपको 3,000 से ₹25,000 तक का Loan दे सकती है। बिल्कुल सही सुना यह कंपनी आपको 3 हजार से लेकर ₹25,000 तक का Loan देने वाली है। तो अब हमने जान लिया है कि आपको इस App के द्वारा कितने तक का Loan मिल सकता है।

अब उनकी जान देते हैं कि आपको इस App के द्वारा दिए जाने Loan के लिए किन-किन दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ने वाली है।

इसे भी पढे -: Navi Loan App से लोन कैसे ले सकते है? Navi Loan App इन्टरेस्ट रेट ? Navi Loan App Review

MoMo Loan App Documents Required

  • दोस्तों अगर आप MoMo से Loan लेने वाले हैं तो, तो आपके लिए जानना बहुत आवश्यक है कि आपको यह कंपनी किन-किन दस्तावेजों की सहायता से Loan देगी यदि आपके पास जो दस्तावेज है तो आपको यह Loan मिलने से कोई नहीं रोक सकता लेकिन अगर आपके पास ही दस्तावेज नहीं है तो शायद आपका Loan कैंसल कर दिया जा सकता है मतलब आप कोई Loan नहीं मिल सकता।
  • दोस्तों Aadhar Card की सहायता से यह कंपनी आपकी निजी जानकारी ले सकती है।
  • आपका Pan Card की सहायता से दोस्तों यह कंपनी आपका स्थाई पता और आपके बैंक की भी जानकारी प्राप्त कर सकती हैं जो Loan कंपनियां अक्सर करती है।
  • आपका Income Proof जो यह कंपनी आप से मांगती है Income Proof के तहत ही आपको यह कंपनी Loan देती है और आपकी इनकम कितनी होनी चाहिए यह आपको अभी हम नीचे बताने वाले हैं तो आपको यह बिल्कुल सुनिश्चित कर लेना है कि आपके पास Income Proof होना चाहिए Income Proof के तौर पर आपके पास है या तो बैंक की कॉपी होनी चाहिए जिसमें आप की मासिक आय आती हो या फिर आपके पास Salary Slip होनी चाहिए यदि आपके पास एड्रेस नहीं है तो आप अपनी जहां भी काम करते हैं उनसे क्या की Salary Slip बनवा सकते हैं।
  • दोस्तों अब हमने जान लिया कि आपको MoMo से Loan लेने के लिए किन-किन दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ने वाली है। अब हम जान देते हैं आपको MoMo से Loan लेने के लिए किन-किन eligibility criteria के अंदर आना पड़ेगा।

इसे भी पढे -: Air Loan App से लोन कैसे ले सकते है ? Air Loan App Interest Rate | Air Loan App Review

MoMo Loan App Eligibility Criteria

  • दोस्तों अगर आप MoMo से Loan लेना चाहते हैं तो आपको निम्नलिखित eligibility criteria को पूरा करना होगा।
  • सबसे पहला आपको भारत की नागरिकता हासिल होने चाहिए यानी के Loan आपको तभी मिलेगा जब आप भारत के स्थाई नागरिक होंगे यानी अगर आप पर बाहर किसी और देश के नागरिक है तो आपको यहां से Loan नहीं मिलने वाला क्योंकि यह कंपनी सिर्फ भारत के नागरिकों को ही Loan देती है यह कंपनी किसी विदेशी बंदे को ढूंढ नहीं देती तो इसलिए आप यह सुनिश्चित होना चाहिए कि जो भी बंदा Loan लेने वाला है या बंदी Loan लेने वाली है वह भारत के निवासियों में से एक हौ।
  • दूसरे नंबर पर आता है दोस्तों आपकी उम्।MoMo से Loan लेने के लिए आपकी उम्र कम से कम 20 वर्ष होनी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा 65 वर्ष होनी चाहिए। यानी अगर आप इस एक से Loan लेना चाहते हैं तो आपकी आयु 21 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए यदि आपकी आयु 21 वर्ष से कम होती है तो यह कपड़े आपको Loan नहीं देगी लेकिन अगर आपकी आयु 50 वर्ष से अधिक भी होती है तो भी यह कंपनी आप को Loan नहीं देने वाली इसलिए आप को सुनिश्चित करने का है कि आपकी उम्र 21 से 50 वर्ष के बीच में ही हो।
  • तीसरा और सबसे महत्वपूर्ण eligibility criteria , आपका एक पक्का आय का स्त्रोत होना लाजमी है।
  • यानी अगर आप इस एप से Loan लेना चाहते हैं तो आपका कोई ना कोई मासिक आय का स्रोत होना चाहिए और उस मासिक आय की रकम 30,000 से कम नहीं होनी चाहिए।तभी यह कंपनी आपको Loan प्रदान करेगी अगर आपकी 30,000 मासिक आय नहीं है तो आप MoMo से Loan लेने के लिए काबिल नहीं है।

इसे भी पढे -: Hoo Cash Loan App Se Loan Kaise Le | Hoo Cash Loan App Interest Rate | Hoo Cash Loan App Review

MoMo Loan App Interest Rate

तो दोस्तों अगर आप इससे कंपनी से Loan लेना चाहते हैं तो, आपके लिए यह जान लेना बहुत आवश्यक है कि यह कपड़े आपको कितना Interest Rate लगाने वाली है। यानी आपको कितना अधिक पैसा देना पड़ेगा इस App को अगर आप इसे कोई भी Loan लेते हैं।

दोस्तों इसे आपके द्वारा दिए जाने वाला Interest Rate आपकी प्रोफाइल के ऊपर बहुत ज्यादा निर्भर करता है कि आपका प्रोफाइल कैसा है आपका सिबिल स्कोर कैसा है इसको देखते हुए यह कंपनी आप पर Interest Rate लगाती हैं और इस App का अधिक से अधिक Interest Rate 36% है।

MoMo Loan App se loan kaise le

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

MoMo Loan App से लोन कैसे ले ?

  • इस लोन के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना होगा।
  • डाउनलोड कर लेने के बाद आपको इस एप्लीकेशन में अपने मोबाइल नंबर के सहायता से साइन अप कर देना होगा।
  • साइन अप के बाद आपको आपकी स्क्रीन पर लिखे हुए विभिन्न प्रकार के लोन में से अपने पसंदीदा का लोन चुनना होगा ‌
  • फिर आपको अपनी पसंद के लोन पर जाकर अप्लाई नंबर ले बटन पर क्लिक करना होगा।
  • फिर आपको कुछ जानकारियां पर नहीं होगी दिन में आपका नाम आपकी बैंक की स्टेटमेंट आदि शामिल होंगी।
  • उसके बाद आपको MoMo Loan ऐप में अपने दस्तावेजों को अपलोड करना होगा।
  • दस्तावेजों को अपलोड करने के बाद आपको आगे बड़े वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा इसके बाद अगर आपके सलून के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपको तुरंत एक मैसेज के द्वारा पता लग जाएगा कि आप इस लोन के लिए एलिजिबल है या नहीं है।
  • तो इस तरीके के साथ आप MoMo Loan एप की सहायता से Personal Loan के लिए आवेदन कर सकते हैं ‌

इसे भी पढे -: CANARA BANK SE LOAN KAISE LE ? Canara Bank Se Loan Ke liye Interest Rate :

About Admin

Namaskar Dosto Mera Naam G.B hai mei ek YouTuber, Entrepreneur, Digital Marketer Aur Influencer Ap Sabhi Ka Bohut Bohut Swagat Hai Humari Blog Par "Phonekaloan.in" Mei Yahan Par Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education Loan, Gold Loan, Business Loan, Bike Loan, Car Loan, Home Loan, Aadhar Card Loan App & Pan Card Loan App Related ke post main har roz deta hu । agar apko humari post pasand aiye toh jarur Subscribe kijiyega .

Check Also

FlexSalary Loan App से लोन कैसे लें | FlexSalary Loan App Review |

FlexSalary Loan App से लोन कैसे लें | FlexSalary Loan App Review |

FlexSalary Loan App FlexSalary Loan App से आपको 2 लाख तक की क्रेडिट लाइन मिल …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT